Loading...
मनोरंजन

सोनम की मां सुनीता कपूर ने अपने दामाद के साथ किया खूब डांस, वीडियो वायरल

सोनम की मां सुनीता कपूर ने अपने दामाद के साथ किया खूब डांस,  वीडियो वायरल

बॉलीवुड में अनिल कपूर अपने फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनका मस्तीभरा अंदाज और अपनी हर लाइन के बाद झकास कहना, ये उनकी खूबियों में शुमार है। बता दें उनकी बेटी सोनम का आज विवाह है। बीते शनिवार को सोनम की मेंहदी सेरेमनी हुई, जिसमें कई फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की। इन दिनों सोशल मीडिया पर केवल सोनम ही छाई हैं, उनकी सेरेमनी के कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं।

2007 में आई सांवरिया फिल्म से सोनम ने अपनी फिल्मी पारी शुरू की। इस फिल्मी सफर में उन्होंने बॉलीवुड को कई फिल्में दी, जैसे दिल्ली 6, थैंक्यू, आई हेट लव स्टोरी, प्लेयर्स, मौसम, आयशा, रांझणा, खूबसूरत, प्रेम रतन धन पायो, नीरजा, पैडमैन और उनकी अपकमिंग मूवी संजू और वीरे दी वेडिंग है। सोनम जहां अपनी शादी को लेकर इस समय
काफी खुश नजर आ रही हैं, तो वहीं पूरा कपूर खानदान भी खुश है। बीते दिनों सोनम की मेंहदी सेरेमनी और संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें उनके घरवालों ने काफी एंजॉय किया। आये दिन उनके संगीत सेरेमनी और मेंहदी सेरेमनी की कई वीडियो वायरल हो रहे हैं वहीं पार्टी में सोनम की मां सुनीता कपूर अपने होने वाले दामाद के साथ डांस करती दिखीं।

सोनम के संगीत का लहंगा

सोनम के संगीत का लहंगा बस देखते ही बन रहा था। बता दें कि इस लहंगे को बनाने में करीब 18 महीने का समय लगा। सोनम वैसे भी फैशनिस्टा हैं और इसका सबूत उन्होंने अपनी संगीत सेरेमनी में दिया। सेरेमनी की बात करें तो शेड्स ऑफ वाइट थीम में सोनम कपूर बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं। सोनम का चिकनकारी लहंगा भले ही दूर से सफेद दिख रहा हो, लेकिन इसे करीब से देखने पर इसमें लाइट पिंक, गोल्डन और कई दूसरे रंग भी नजर आएंगे। सोनम के इस लहंगे को डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया था और वहीं कई कारीगरों ने मिलकर इसे 18 महीने में तैयार किया।

सोनम की मां का दामाद संग डांस का वीडियो वायरल

सोनम की संगीत सेरेमनी में अनिल कपूर, करन जौहर और बाकी सभी स्टार्स के साथ भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सोनम की मां अपने होने वाले दामाद के साथ ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। सोनम के फैंस इन सभी वीडियो को बहुत ही पसंद कर रहे हैं। बता दें संगीत और मेहंदी का फंक्शन मुंबई के सनटेक बी के सी में हुआ था।

Lost Password

Register