देश

सोनिया गांधी ने नरेंद्र मोदी पर ‘हताश’ होने और समाज के लिए खतरनाक होने का लगाया आरोप

सोनिया गांधी ने नरेंद्र मोदी पर ‘हताश’ होने और समाज के लिए खतरनाक होने का लगाया आरोप

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी ने नरेंद्र मोदी पर ‘हताश’ होने और समाज के लिए खतरनाक होने का आरोप लगाया है। सोनिया ने मोदी सरकार की कार्य प्रणाली पर तीखा हमला करते हुए अपने बयान में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार अब उल्‍टी गिनती की तरफ चल चुकी है।

नवगठित कांग्रेस कार्य समिति की बैठक को संबोधित करते हुए सोनिया ने मोदी सरकार को देश के लिए खतरनाक भी बताते  हुए कहा कि देश की जनता को उस ‘खतरनाक शासन’ से बचाना होगा जो देश के लोकतंत्र को संकट में डाल रही है। बैठक में उन्‍होंने देश के वंचितों और गरीबों को निराश और डर में जीने की बात कही और कहा कि जनता को वंचितों की स्थिति से अवगत रहने की बहुत जरूरत है।

उन्‍होंने कहा कि हम गठबंधन करने और उसे सफल बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस प्रयास में हम सभी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ हैं। उन्होंने कहा,‘‘ हमें खतरनाक शासन से लोगों को बचाना होगा जो भारत के लोकतंत्र को संकट में डाल रहे हैं।’’ बतादें कि सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के नेतृत्व में नवगठित कांग्रेस कार्य समिति की पहली बैठक थी।

भारत के दबे-कुचले लोगों की लड़ाई लड़ेगी कांग्रेस

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बैठक में कहा कि समि‍ति अतीत, वर्तमान और भविष्य के बीच सेतु की तरह काम करेगी और अब देश के दबे-कुचलों की लड़ाई लड़ेगी। इस अवसर पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अपने संबोधन में कांग्रेस अध्यक्ष को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस पार्टी देश के सामाजिक सद्भाव और आर्थिक विकास को बहाल करने में पूरी तरह से उनके साथ है।

नफरत से भरा था मोदी का जवाब: सिब्‍बल

वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जवाब नफरत से भरा था। उन्‍होंने कहा कि देश नफरत से नहीं चल सकता। मोदी का लोकसभा में भाषण नफरत से भरा हुआ था।

Lost Password

Register