मनोरंजन

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा, ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा, ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अपकमिंग मूवी ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नज़र आएंगे। इन दिनों दोनों सितारें फिल्म की प्रमोशन में जुटे हुए है और कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। प्रमोशन में व्यस्त परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेस के कारण ट्रोल हो गई। सोशल मीडिया पर परिणीति की तस्वीरों पर यूजर अभद्र कमेंट करने लगे तो कुछ ने उन्हें ठीक ढंग से कपड़े पहनने की नसीहत दे डाली। कुछ लोगों ने उनके वज़न को लेकर कमेंट किया और उनकी टाइट ड्रेस को लेकर तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए।

इससे पहले भी निक और प्रियंका की सगाई फोटोज़ वायरल होने के बाढ़ इश्कजादे एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयीं थी। इससे पहले ‘ग़दर’ एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुईं थी। एक्ट्रेस का फोटोशूट सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

A film that I still can’t believe I am a part of!!! From Punjab to London, we are here to say NAMASTE ENGLAND !! ❤️❤️💙💙 @arjunk26 @RelianceEnt @PenMovies @sonymusicindia #VipulAmrutlalShah #NamasteEnglandPoster pic.twitter.com/ROdn5qBMVB

— Parineeti Chopra (@ParineetiChopra) August 14, 2018

https://platform.twitter.com/widgets.js

फिल्म का निर्देशन विपुल शाह ने ही किया है। फिल्म का निर्माण जयंतीलाल गडा ने किया है। ‘नमस्ते इंग्लैंड’ 19 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी। इसके अलावा अर्जुन और परिणीति ‘संदीप और पंकी फरार’ में फिर से साथ दिखाई देंगे। दोनों स्टार्स की यह फिल्म अगले साल १ मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Lost Password

Register