Loading...
मनोरंजन

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भाबीजी का MMS

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भाबीजी का MMS

 टीवी की भाबीजी शिल्पा शिंदे बेशक से बिग बॉस के घर के अंदर हैं लेकिन उनकी चर्चा घर के बाहर तक है। शिल्पा जब से घर में गईं हैं उनके कई सारे विवाद सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। पहले विकास गुप्ता के साथ उनके रिलेशन ने  सुर्खियां बटोरी और अब उनका एक एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कुछ दिनों पहले शिल्पा ने बिग बॉस के घर में विकास पर आरोप लगाते हुए कहा था कि विकास ने उनका एक वीडियो बनवाया था। शिल्पा ने कहा था कि एक सीरियल की शूटिंग के दौरान विकास ने उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो बनवाया था, जिसके बाद शो के होस्ट सलमान खान ने विकास और शिल्पा की क्लास लगाई थी। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक महिला बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं, कुछ रिपोर्टस का दावा है कि ये महिला टीवी की बहू शिल्पा शिंदे हैं।

टीआरपी में नीचे आ चुके बिग बॉस के सीजन 11 में दोबारा ट्विस्ट लाने की कोशिश की जा रही है। पहले ढिंचैक पूजा की एंट्री की करवाई गई और अब शिल्पा की मुश्किलें बढ़ाने के लिए एक और प्रतिभागी की एंट्री घर में होने वाली है। विकास और शिल्पा की लड़ाई के बाद शो में शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज की एंट्री होने जा रही है। हालांकि विकास के साथ हुई लड़ाई को शिल्पा आसानी से हैंडल कर रही थी, लेकिन रोमित की एंट्री से घर में क्या नया ट्विस्ट आने वाला है ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा। हालांकि रोमित की एंट्री के बारे में किसी भी घरवाले को पता नहीं है।

इतना ही नहीं लड़ाई की सजा देते हुए बिग बॉस ने विकास को कालकोठरी में बंद कर दिया। बुधवार को प्रसारित होने वाले इस एपिसोड में दर्शकों को एक अलग ही रोमांच देखने को मिलेगा।

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register