Loading...
खेल

हसीन जहां अपनी बेटी आयरा और वकील जाकिर हुसैन को लेकर शमी के पैतृक घर अमरोहा पहुंची

हसीन जहां अपनी बेटी आयरा और वकील जाकिर हुसैन को लेकर शमी के पैतृक घर अमरोहा पहुंची

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच का विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है, अब इस विवाद ने एक नया मोड़ ले लिया है। आपको बता दें, मोहम्मद शमी इस समय आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं, लेकिन उनकी पत्नी अपना पूरा सामान लेकर शमी के घर आ गई हैं।

बता दें, हसीन जहां अपनी बेटी आयरा और वकील जाकिर हुसैन को लेकर शमी के पैतृक घर अमरोहा पहुंच गई हैं। हसीन जहां सबसे पहले अमरोहा के पुलिस थाने में गईं थीं जहां पर उन्होंने सुरक्षा की मांग की थी जिसके बाद पुलिसकर्मियों के साथ वह शमी के घर पर पहुंची हैं लेकिन शमी के घर पर उनको ताला लगा मिला। घर पर ताला लगा देखकर हसीन ने अपनी बेटी के साथ वहीं पर अपना डेरा डाल लिया।

इससे पहले शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर एक और आरोप लगाया था। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के जन्म प्रमाण पत्र दिखाते हुए कहा कि शमी ने अपनी झूठी जन्म प्रमाण पत्र पेश कर राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाई थी।

हसीन ने एक ड्राइविंग लाइसेंस की तस्वीर शेयर की थी। दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीर मोहम्मद शमी की है। हसीन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की थी। शेयर की गई ड्राइविंग लाइसेंस की तस्वीर में जन्म की तारीख 1982 है, जबकि शमी का जन्म आधिकारिक रिकॉर्ड में 1990 है। हालांकि बाद में उन्होंने इस पोस्ट को हटा दिया था।

बता दें कि, इससे पहले हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था, जिसके बाद बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक सेल ने मामले की जांच की और अपनी रिपोर्ट सौंपी। इस रिपोर्ट में हसीन जहां के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए शमी को क्लीन चिट दे दी थी। जिसके बाद शमी के कॉन्ट्रेक्ट को फिर से बाहाल कर दिया गया। इसके साथ ही अब शमी आईपीएल में भी खेलने की इजाजद दी गई थी। बीसीसीआई ने हसीन जहां की बातों को मानने से इनकार करते हुए मोहम्मद शमी पर दोबारा जांच करने से मना कर दिया था।

Lost Password

Register