Loading...
खेल

हसीन जहां ने DD के CEO से की मुलाकात

हसीन जहां ने DD के CEO से की मुलाकात

भारतीय टीम के तेज गेदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद और गहराता ही जा रहा है। इस बीच मोहम्मद शमी को बड़ी राहत मिली है। यह राहत उन्हें बीसीसीआई की तरफ से दी गई है। बीसीसीआई ने हसीन जहां की बातों को मानने से इनकार करते हुए मोहम्मद शमी पर दोबारा जांच करने से मना कर दिया है।

इस मामले में बीसीसीआई अध्यक्ष सीके खन्ना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां चाहती थी कि बीसीसीआई शमी के मामले में दोबारा जांच करें, साथ ही उन्होंने ये भी मांग की कि मैं इस मामले में हस्तक्षेप करुं। सीके खन्ना ने कहा कि बीसीसीआई इस मामले में कुछ नहीं कर सकता है क्योंकि यह शमी और उनके परिवार का निजी मामला है।

हसीन जहां इस मामले में बीसीसीआई को ही कटधरे में खड़ा कर रही है। हसीन जहां के मुताबिक बीसीसीआई शमी को बचाने की कोशिश कर रही है। इस बीच हसीन जहां लगातार मोहम्मद शमी पर नए नए आरोप लगा रही हैं।

बता दें कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था, जिसके बाद बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक सेल ने मामले की जांच की और अपनी रिपोर्ट सौपी। इस रिपोर्ट में हसीन जहां के आरोपो को बेबूनियाद बताते हुए शमी को क्लीन चिट दे दी। जिसके बाद शमी के कॉन्ट्रेक्ट को फिर से बाहाल कर दिया गया इसके साथ ही अब शमी आईपीएल में भी खेलते नजर आएंगे।

बता दें कि आईपीएल में शमी दिल्ली डेयरडेविल्स के तरफ से खेलेगें। इस बीच हसीन ने डेयरडेविल्स के मालिक हेमंत दुआ से भी मुलाकात कर मांग की कि जबतक हमारा पारिवारिक विवाद सुलझ नहीं जाता आप शमी को आईपीएल में खेलने की अनुमति न दें। बता दें कि हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और दूसरे महिलाओं के साथ अवैध संबध का आरोप भी लगाया है।

Lost Password

Register