Loading...
मनोरंजन

हिट एंड रन केस में कोर्ट ने सलमान खान की जमानती वारंट को किया रद्द

हिट एंड रन केस में कोर्ट ने सलमान खान की जमानती वारंट को किया रद्द

काला हिरण मामले मे जमानत मिलने के बाद अब सलमान खान को हिट एंड रन केस में भी राहत की खबर आई है। हिट एंड रन केस में कोर्ट ने सलमान खान की जमानती वारंट को रद्द कर दिया गया है। खबरों की माने तो मुंबई सेंसन कोर्ट ने सलमान खान के 16 साल पूरे हिट एंड रन मामले में जमानती वारंट रद्द कर दिया है।

बता दें कि इससे पहले 7 अप्रैल को काला हिरण के शिकार मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद बॉलीवुड के दंबग खान को सेशन कोर्ट से 50 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी गई थी। साथ ही कोर्ट ने कहा कि 7 मई से पहले सलमान खान को कोर्ट में पेश होना होगा।

कोर्ट ने उन्हें बिना इजाजत विदेश जाने पर भी रोक लगा दी थी। हालांकि हाल ही में उनके वकील ने कोर्ट से सलमान के विदेश जाने के संबंध में अनुमति ले ली है। बता दें जोधपुर जेल से रिहाई के बाद सलमान खान कड़ी सुरक्षा के साथ जोधपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए थे। जहां से उनके लिए प्राइवेट जेट की व्यवस्था की गई थी, जो सलमान खान को जोधपुर से मुंबई लेकर रवाना हो गए।

गौरतलब है कि काला हिरण केस के मामले में सलमान की सजा के ऐलान से पहले ऐसा माना जा रहा था कि उन्हें 2 साल की सजा होगी, लेकिन कोर्ट ने उन्हें 5 साल जेल की सजा सुना दी। सलमान खान के वकील ने कम से कम सजा की मांग की थी, जबकि सरकारी वकील ने कहा था कि सलमान को पूरे 6 साल की सजा सुनाई जाए। बता दें कि सलमान को अगर 3 साल तक की सजा होती तो उन्हें तुरंत ही बेल मिल सकती थी, लेकिन चूंकि कोर्ट ने उन्हें 5 साल की सजा सुनाई, इसलिए उन्हें जेल में रात गुजारनी पड़ी।

Lost Password

Register