मनोरंजन

‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस हैप्पी के किरदार में छाईं सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ साल 2016 में आई थी। बता दें इस फिल्म में यह खास बात है कि इस बार के सीक्वल में पहले से ज्यादा बड़ी स्टार कास्ट है। साथ ही इस बार फिल्म में एक नहीं बल्कि दो हैप्पी नजर आएंगी।

फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेलर को अब तक 47 लाख से अधिक बार ट्रेलर देखा गया है। आपको बता दें कि 2016 में डायना पेंटी की फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का ट्रेलर कन्फ्यूजन से भरपूर है। डायना की इस फिल्म में सोनाक्षी की एंट्री होगी। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा नवप्रीत कौर (हैप्पी) और डायना पेंटी हरप्रीत कौर (हैप्पी) के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर बहुत सारे कन्फ्यूजन और मौज-मस्ती से भरा हुआ है।

इस फिल्म को डायरेक्ट मुदस्सर अजीज ने किया है। फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में जिम्मी शेरगिल, अली फैजल, मोमल शेख, पीयूष मिश्रा जैसे स्टार होंगे। साथ ही इस फिल्म में पंजाबी सिंगर जस्सी गिल और अपारशक्ति खुराना भी लीड किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर में जिम्मी शेरगिल और जस्सी गिल हैप्पी यानी की सोनाक्षी सिन्हा के प्यार में लट्टू दिखाई दे रहे हैं। सह फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी।

 

Lost Password

Register