Loading...
अजब-गजब

हॉन्टेड है ये रेस्टोरेंट, इंसान नहीं बल्कि भूत परोसते हैं खाना

हॉन्टेड है ये रेस्टोरेंट, इंसान नहीं बल्कि भूत परोसते हैं खाना

अगर बात की जाए रेस्टोरेंट की तो कोई भी रेस्टोरेंट अपने टेस्टी खाने के लिए मशहूर होता है, लेकिन आज हम आपको जिस रेस्टोरेंट के बारे में बता रहे हैं वो टेस्टी खाने के लिए नहीं बल्कि हॉन्टेड थीम की वजह से मशहूर है। इस डरावने रेस्टोरेंट ला मासिया एंकांटडा की थीम है हॉन्टेड। दरअसल इसके मालिक के अनुसार, यह जगह शापित थी, जब उसने वहां रेस्टोरेंट बनाया तो उसने उसकी थीम हॉन्टेड तय की। 17 वीं सदी में वहां 2 बिल्डिंग थीं, जिनका निर्माण जोसफ मा रिएस और सुरोका द्वारा करवाया गया था। किसी कारण की वजह से जोसफ का परिवार बिल्डिंग छोड़कर चला गया और खाली रहने की वजह से बिल्डिंग खंडहर में बदल गई। 1970 में सुरोका के परिवार वालों ने बिल्डिंग में एक रेस्टोरेंट का निर्माण किया।

हॉन्टेड थीम की वजह से इस रेस्टोरेंट में सभी काम भूत बने वेटर ही करते हैं। जैसे ही कोई कस्टमर रेस्टोरेंट में प्रवेश करता है तो उसका स्वागत खून में लिपटे बड़े चाकू से होता है। वहां लोगों को हर जगह पर नकली लाशें टंगी हुईं नजर आती हैं। लोगों के लिए एक 3 घंटे तक चलने वाले हॉन्टेड शो का आयोजन भी किया जाता है। शो बहुत ज्यादा खतरनाक होता है इसलिए कमजोर दिल वाले उसे नहीं देखते हैं। और रेस्टोरेंट में हॉन्टेड शो का आयोजन तभी होता है जब 60 में से कम से कम 35 सीटें बुक होती हैं।

रेस्टोरेंट की थीम हॉन्टेड है इसलिए इसमें प्रवेश करते वक्त कुछ नियमों का पालन करना जरूरी होता है। वहां रेस्टोरेंट में अस्थमा के मरीजों, दिल के मरीजों, गर्भवती महिलाओं, विकलांगों और 14 वर्ष से कम उम्र के बच्चों का आना मना है। इसके साथ ही इस रेस्टोरेंट में मोबाइल फोन ले जाने पर प्रतिबंध है ताकि शो में किसी तरह की रुकावट न आए। इस रेस्टोरेंट में एक साथ 60 लोगों के खाने के लिए व्यवस्था है और एडवांस बुकिंग के बाद ही प्रवेश मिलता है।

 

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register