मनोरंजन

हॉलीवुड मूवी डेडपूल 2 में है शाहरूख खान की इस फिल्म का सीन

हॉलीवुड मूवी डेडपूल 2 में है शाहरूख खान की इस फिल्म का सीन

भारत में बॉलीवुड की फिल्में तो बहुत लगती है और देखी भी जाती है पर जब हॉलीवुड की फिल्में लगती है तो इसे देखने काफी दर्शक पहुंचते है। अभी कुछ दिन पहले अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर आयी और चली भी गयी लेकिन इसे देखने का क्रेज लोगों में पहले ही देखने को मिला। बता दें हाल ही में एक ओर हॉलीवुड मूवी डेडपूल का दूसरा पार्ट रिलीज हो गया। आप सोच रहे होगें आखिर इस फिल्म का बॉलीवुड से क्या कनेक्शन होगा।

हॉलीवुड की डेडपूल फिल्म का दूसरा पार्ट आज रिलीज हो गया। इस फिल्म का दर्शकों को पहले से ही इंतजार था। चलिए आपको बता दें इस फिल्म का बॉलीवुड की फिल्म से क्या कनेक्शन है। फिल्म के दूसरे पार्ट में एक कैब सीन है जिसमें शाहरूख खान की फिल्म स्वदेश के एक गाने को लिया गया है कैब सीन के दौरान यूं ही चला चल गाना बजता है। आशुतोष गोवरिकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2004 मेें आयी और इस फिल्म का संगीत एआर रहमान ने तैयार किया था।

इस हॉलीवूड मूवी में कैब सीन को देख भारतीय दर्शकों को खूब मजा आने वाला है सीन में बेड विल्सन कैब की पीछे वाली सीट पर बैठे है और वहीं कैब का ड्राइवर हिन्दुस्तानी है। डेडपुल 2 का निर्देशन डेविड लीच ने किया है।

इस फिल्म में रयान रेनॉल्ड्स के अलावा जोश ब्रोलिन, मोरेना, जूलियन डेनिसन, टीजे मिलर और जैक केसी जैसे एक्टर्स का रोल दमदार है साथ ही आपको इसमें भारत सरकार स्वच्छता अभियान का भी जिक्र होते हुए दिखेगा। इस सीन में एक लाइन बोलीे गई है दुनिया में बहुत गंदगी फैली हुई है और मैं स्वच्छता अभियान का फैन हूं तो सोचा क्यू न सबका विकास कर दू।

Share This Post

Lost Password

Register