मनोरंजन

10 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे सलमान-प्रियंका

10 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे सलमान-प्रियंका

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कई सालों के बाद फिर से एक बार साथ में नजर आएंगे। जिसकी तैयारी भी शुरू हो चुकी है। अली अब्बास जफर की आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग आज रविवार को शुरू हो गई है। इससे पहले भी सलमान के साथ जफर फिल्म ‘टाईगर जिंदा है’, ‘दबंग’ और ‘सुल्तान’ में काम कर चुके हैं।

आपको बता दें कि जफर ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर बताया है कि “एक बार फिर हम साथ हैं। ‘भारत’ की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। सलमान, प्रियंका चोपड़ा, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर आपके साथ मेरी शुभकामनाएं हैं।”

बता दें कि इस फिल्म में सलमान और प्रियंका के अलावा दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म ‘भारत’ सलमान की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ रुपये का रखा गया है।

जानकारी दे दें कि यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टु माई फादर’ का आधिकारिक हिंदी में परिवर्तन है। बता दें कि इस फिल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार हैं। इनके प्रोडक्शन रील लाइफ और टी-सीरीज के अंदर इस फिल्म का निर्माण हो रहा है। सुपरस्टार सलमान खान की यह फिल्म ‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Lost Password

Register