Loading...
मनोरंजन

18 साल की हुई शाहरूख की लाडली बेटी सुहाना

18 साल की हुई शाहरूख की लाडली बेटी सुहाना

बॉलीवुड के किंग खान को कौन नहीं जानता है उनके फैंस की दीवानगी उनके लिए साफ देखी जाती है। शाहरूख खान और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बहुत दिनों से इंतजार कर रहे है। हाल ही में सुहाना खान की एक नई तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसे उनकी मॉं गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आपको बता दें आज सुहाना खान का जन्मदिन है।

इस तस्वीर के पीछे एक खास वजह ये है कि आज सुहाना का बर्थ डे है और वो 18 साल की हो गई है। वैसे तो सुहाना भी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियों को पोस्ट करती हैं। गौरी खान ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि 18 वां बर्थ डे बैश की तैयारी…. गौरी ने करण जौहर को थैंक्स भी कहा। बताया जा रहा है कि सुहाना जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। उनको बॉलीवुड में लाने के लिए प्लानिंग चल रही है।

सोशल मीडिया पर सुहाना की बहुत सारी तस्वीरें वायरल होती रहती है। उन सभी तस्वीरों में उनका ग्लैमरस लुक साफ दिखाई देता है। बहुत दिनों से यह खबर आ रही है कि सुहाना बॉलीवुड में आने वाली हैं बता दें अपनी फोटोशूट की तस्वीरों से पहले ही धमाल मचा रही है सुहाना। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह एक मैग्जीन के कवर पर भी नजर आने वाली है।

 

Lost Password

Register