मनोरंजन

8 साल बाद फिर फिल्मों में साथ नजर आएंगे अभिषेक-ऐश्वर्या

8 साल बाद फिर फिल्मों में साथ नजर आएंगे अभिषेक-ऐश्वर्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या और बेटे अभिषेक की जोड़ी को निर्माता परदे पर लाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। इसलिए अब आगे ऐसा बहुत जल्द ही होने वाला है, जब यह जोड़ी एक पुराने प्रोजेक्ट को रिवाईव करेंगी।

बता दें कि काफी वक्त से यह चर्चा थी कि अभिषेक-ऐश्वर्या एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। लेकिन की कारणों से ऐसा नहीं हो पा रहा था। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन 8 साल के बाद एक साथ वापसी करेंगे। यह जोड़ी आखिरी बार 2010 में आई फिल्म ‘रावण’ में नजर आए थे।

याद होगा आपको कि 2 साल पहले एक फिल्म ‘गुलाब जामुन’ नाम की चर्चा थी। यह फिल्म सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनने वाली थी जिसके लिए मेवाड़ा ने ऐश्वर्या और अभिषेक को अप्रोच किया गया था। कहा जाता है दोनें ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था।

कहा जा रहा है कि अनुराग कश्यप के साथ उनके इस प्रोजेक्ट में अभी भी ऐश्वर्या-अभिषेक बने हुए हैं। बता दें कि यह फिल्म फैंटम फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही है। जिसका ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा। अभिषेक-ऐश्वर्या ने एक साथ ‘रावण’, ‘कुछ ना कहो’ और ‘गुरु’ में काम किया है। लंबे समय से इनके फैंस इस जोड़ी को साथ में पर्दे पर देखना चाहते हैं। लेकिन अब यह जल्द ही सच होने जा रहा है। जी हां, रियल लाइफ कपल अब रील लाइफ में भी अपने जलवे बिखरते हुए नजर आएंगे।

जानकारी दे दें कि फिलहाल अभिषेक इन दिनों अपली फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’ की शूटिंग कर रहे हैं। तो वही ऐश्वर्या भी फिल्म ‘फन्ने खान’ में बिज़ी हैं।

Lost Password

Register