Loading...
मनोरंजन

BIGG BOSS 11: शिल्पा के एक्स की घर में होगी एंट्री

BIGG BOSS 11: शिल्पा के एक्स की घर में होगी एंट्री

टीआरपी में नीचे आ चुके बिग बॉस के सीजन 11 में दोबारा ट्विस्ट लाने की कोशिश की जा रही है। पहले ढिंचैक पूजा की एंट्री की करवाई गई और अब शिल्पा की मुश्किलें बढ़ाने के लिए एक और प्रतिभागी की एंट्री घर में होने वाली है। विकास और शिल्पा की लड़ाई के बाद शो में शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज की एंट्री होने जा रही है। हालांकि विकास के साथ हुई लड़ाई को शिल्पा आसानी से हैंडल कर रही थी, लेकिन रोमित की एंट्री से घर में क्या नया ट्विस्ट आने वाला है ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा। हालांकि रोमित की एंट्री के बारे में किसी भी घरवाले को पता नहीं है।

विकास और पुनीष की टीम में बंटे प्रतिभागियों के बीच एक टास्क कराया गया। इस टास्क में विकास की आंख में चोट लग गई। इतना ही नहीं विकास और पुनीष के बीच लड़ाई तक हो गई। इस लड़ाई के कारण विकास को कैप्टनसी का कार्यभार छोड़ना पड़ा, जबकि बिग बॉस ने पुनीष को घर का नया कैप्टन बनाया। इतना ही नहीं लड़ाई की सजा देते हुए बिग बॉस ने विकास को कालकोठरी में बंद कर दिया। बुधवार को प्रसारित होने वाले इस एपिसोड में दर्शकों को एक अलग ही रोमांच देखने को मिलेगा। सीजन की शुरुआत से ही लड़ते नजर आ रहे विकास और शिल्पा अचानक दोस्त बन जाएंगे।

शिल्पा ने विकास को किया किस

विकास जहां कालकोठरी में बंद है वहीं, शिल्पा, पुनीष और बाकी टीम मेंबर्स के साथ बैठकर टास्क प्लान कर रहे हैं। इसी बीच शिल्पा और विकास एक-दूसरे को हग करते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं दोनों की करीबी इतनी बढ़ जाती है कि विकास, शिल्पा के गालो पर किस कर लेते हैं। दरअसल वीडियो में दर्शक देख पाएंगे कि विकास, कालकोठरी में बंद है और काम के बहाने शिल्पा को अपने पास बुलाते हैं और किस कर लेते हैं। विकास के किस करने के बाद शिल्पा चौंक जाती है।

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register