Loading...
मनोरंजन

CBSE पेपर लीक मामले पर रानी मुखर्जी ने दिया ये बड़ा बयान

CBSE पेपर लीक मामले पर रानी मुखर्जी ने दिया ये बड़ा बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘हिचकी’ बॉक्सऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्मेंस कर रही है। रानी की फिल्म ‘हिचकी’ अब तक बॉक्सऑफिस पर 20 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। आपको बता दें इस फिल्म में रानी मुखर्जी एक टीचर की भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में हुए CBSE पेपर लीक मामले को लेकर रानी ने अपना बयान दिया है।

आपको बता दें कि, सीबीएसई बोर्ड ने एक बड़ा फैसला लेते हुए लीक हुए 10वीं गणित और 12वीं अर्थशास्त्र की परीक्षाओं को दोबारा कराने का ऐलान किया है। सीबीएसई बोर्ड जल्द ही परीक्षा की नई तारीखों का ऐलान करेगा। फिरसे कराई जाने वाली परीक्षा में सरकार पेपर लीक होने की घटना के बचाव के लिए एक पुख्ता इंतजाम करने की कोशिश कर रही है।

आपको बता दें कि, रानी मुखर्जी में हाल में DNA के साथ हुई बातचीत में CBSE पेपर लीक मामले को लेकर कहा, ‘दोबारा पेपर होने में किसी भी छात्र को समस्या नहीं होनी चाहिए अगर उन्होंने तैयारी की है तो परीक्षा कभी भी हो सिलेबस वही रहेगा इसीलिए परीक्षा की डेट ज्यादा मायने नहीं रखती। छात्रों ने तैयारी की होगी तो परीक्षा कितनी बार भी हो कोई फर्क नहीं पड़ेगा।‘

बता दें, रानी की फिल्म ‘हिचकी’ को केवल 986 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, इसके बाद भी यह फिल्म पांच दिनों में अपनी लागत निकालने में सफल रही। इस फिल्म ने अपनी कमाई के मामले में कई महिला प्रधान फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

 

Lost Password

Register