Loading...
खेल / मुख्य खबर

IND vs NZ: कोच शास्त्री ने टीम की तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

IND vs NZ: कोच शास्त्री ने टीम की तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

भारत ने न्यूजीलैंड को तीसरे टी-20 में 6 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया। भारत की रोमांचक जीत से टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री काफी खुश नजर आए। उन्होंने टीम की तारीफ करते हुए कहा कि यह जीत टीम के लिए काफी मायने रखती है। टीम ने मैदान पर शानदार खेल दिखाया।

मैच के बाद शास्त्री ने कहा कि बहुत कड़ा मुकाबला था। उन्होंने कहा कि हमें पता था कि 8 ओवर में 68 रन का लक्ष्य आसान नहीं है। अगर एक दो गेंद खाली निकल गई तो मैच का रुख कुछ भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि इतने कम ओवरों के गेम में 2-3 गेंदे काफी मायने रखती है। उन्होंने कहा कि मैदान पर फील्डिंग के दौरान टीम काफी जोश में थी। उम्मीद थी कि हम न्यूजीलैंड को इस स्कोर से पहले रोक लेंगे।

रवि शास्त्री ने जीत का श्रेय टीम को देते हुए कहा कि यह जीत काफी मायने रखती है, क्योंकि यह जीत एक बड़ी टीम के खिलाफ मिली है। न्यूजीलैंड एक मजबूत टीम है। इस जीत से टीम का मनोबल बढ़ेगा। आपको बता दें कि बारिश के कारण मैच को 8-8 ओवरों का कर दिया गया था। जिसमें भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 67 रन का स्कोर खड़ा किया था। भारत की शुरुआत बेहद खराब रही। 15 रनों पर भारत नेव अपने दो विकेट गंवा दिए। भारत की पारी में सबसे अधिक 17 रन मनीष पांडे ने बनाए। इसके अलावा हार्दिक पांड्या 14 रन और कप्तान कोहली ने 13 रन का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरुआत भी बेहद खराब रही। भारतीय गेंदबाजों ने शानदार शुरुआत करते हुए उसकी लय बिगाड़ दी। भारत ने पहले 2 ओवरों में न्यूजीलैंड के 2 विकेट झटक मैच पर पकड़ बना ली। जिसके बाद वह आखिरी ओवर तक बाहर नहीं निकल पाई। न्यूजीलैंड टीम  निर्धारित 8 ओवर में 61 रन ही बना सकी। भारत ने यह मैच 6 रन से जीत लिया।

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register