Loading...
खेल

IPL: बेंगलुरु ने हैदराबाद को 14 रनों से दी मात

IPL: बेंगलुरु ने हैदराबाद को 14 रनों से दी मात

आईपीएल के 11 वें मैच बीती रात एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। यह मुकाबला बेंगलुरु और हैदराबाद के बीच खेला गया यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा। इस मुकाबले में बेंगलुरु ने हैदराबाद को 14 रनों से हराया। बेंगलुरु की इस जीत के बाद पलेऑफ में जानें के उम्मीदें बढ़ गयी है।

हैदराबाद ने टॉस जीतकर बेंगलुरु को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। अभी तक इस सीजन में सबसे मजबूत माने जाने वाली टीम हैदराबाद की आक्रमक गेंदबाजी  बेंगलुरु की बल्लेबाजी के सामने कमजोर साबित हुई। बेंगलुरु की तरफ से एबी डिविलियर्स ने 69 रन की पारी खेली। जबकि  मोइन अली (64), कोलिन डी ग्रांडहोम (40) रन  की तूफानी पारी खेली। बेंगलुरु ने 20 ओवरों में छह विकेट को खोकर 218 रनों का बड़ा  स्कोर खड़ा किया। हैदराबाद की तरफ से राशिद ने तीन विकेट हासिल किए। जबकि सिद्धार्थ के हिस्से दो विकेट आए। संदीप ने एक विकेट झटके।

219 रनों का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम की शुरुआत अच्छी रही। टीम की तरफ से कप्तान केन विलियमसन ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाए। अलावा मनीष पांडे ने 38 गेंदों में सात चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 62 रन बनाए। विलियमसन ने मनीष के साथ मिलकर तेजी से अपने टी के लिए रन जुटाए और दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 67 गेंदों में 135 रनों की जबरदस्त पारी खेली। इन दोनों की की बेहतरीन पारी से लक्ष्य तक पहुंच में काफी मदद मिली लेकिन आखिरी ओवर में टीम जरूरी रन नहीं बना सकी। इसके साथ ही टीम ने 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 204 रन ही बना सकी।

इस जीत के साथ बेंगलुरु अंक तालिका में पांचवे स्थान पर आ पहुंची है। बेंगलुरू अबतक 13 मैचों में 6 मैच जीतकर 12 अंक मिले है। इसके अलावा मुंबई, राजस्थान और  पंजाब के भी 12-12 अंक हैं। प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए बेंगलूरु को अगले मुकाबले में राजस्थान को हराना होगा। यह मुकाबला शनिवार को यानि कल होगा।

Lost Password

Register