Loading...
मनोरंजन

#Metoo: कई बड़ी हस्तियों के बाद अब स्वरा भास्कर ने सुनाई आपबीती

#Metoo: कई बड़ी हस्तियों के बाद अब स्वरा भास्कर ने सुनाई आपबीती

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में #MeToo के जरिए  कई  बड़ी हस्तियां अपने साथ हुए यौन शोषण के मामलों का खुलासा कर रही हैं। चाहे हॉलीवुड हो बॉलीवुड हर जगह इसका प्रचलन सा चल गया है। कई सितारों ने इसे लेकर काफी चौंकाने वाली बातें बता कहा हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर का नाम भी जुड़ चुका है।

हाल ही उन्होंने अपने साथ हुई एक ऐसी घटना के बारे में खुलासा किया है जिसे सुनकर लोगो के कान खड़े हो जाएंगे। दरअसल स्वरा ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने ये खुलासा किया है कि, फिल्मो में रोल देने के लिए उनसे भी सेक्‍शुअल फेवर मांगे गए थे। जब वे इस बात का विरोध करती थी तो उन्हें फिल्मों से निकाल दिया जाता था।

साथ ही उन्होंने अपने साथ हुई एक घटना के बारे में भी जिक्र किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि, ” जब मैं फिल्म  इंडस्ट्री में बिल्कुल नयी थी तो मैं आउटडोर शूटिंग पर 56 दिनों के लिए गयी थी। उन्होंने बताया कि फिल्म का डायरेक्टर उन्हें हर वक्त मैसेज करता रहता था और हेमशा  डिनर के लिए इंवाइट करता रहता था। उन्होंने कहा कि एक दिन की बात मुझे  फिल्म के किसी सीन की बात करने के लिए डायरेक्टर ने अपने कमरे में बुलाया। जब मैं वहां गई तो मैंने उसे शराब पीते हुए देखा।

उन्होंने बताया कि पहले ही हफ्ते में वो उनसे प्यार और सेक्स की बातें करने लगा था और एक दिन वो रात में शराब पीकर कमरे में आ गया और उन्हें गले लगाने को कहने लगा। उन्होंने कहा मैं उस वक्त बहुत छोटी थी, मैं इतना डर गयी थी कि पैकअप के बाद मैं लाइट बंद करके अपना मेकअप हटाती थी, ताकि वह डायरेक्टर समझे कि मैं सो चुकी हूं। आखिरकार मैंने तंग आकर एक्‍सक्‍यूटिव प्रोड्यूसर से इस बारे में बात की।

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register