Loading...
मनोरंजन

MOVIE REVIEW: ऑनलाइन प्यार के इर्द-गिर्द घूमती ‘करीब करीब सिंगल’ की कहानी

MOVIE REVIEW: ऑनलाइन प्यार के इर्द-गिर्द घूमती ‘करीब करीब सिंगल’ की कहानी

इरफान खान की फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म ऑनलाइन डेटिंग और अधेड़ उम्र की प्रेम कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में इरफान खान और साउथ की पार्वती जैसे सधे हुए कलाकार हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन तनुजा चन्द्रा ने किया है। अनु मलिक और रोचक कोहली ने इस फिल्म को अपने संगीत से सजाया है।

कहानी

फिल्म में जया (पार्वती) एक दक्षिण भारतीय महिला का किरदार निभा रही है जिनकी उम्र करीब पैंतीस साल की है। कुछ साल पहले जया के पति की मृत्यु हो चुकी है। जिसके बाद सिंगल जया अब अपनी जिदंगी को नए सिरे से शुरू करने चाहती है और वो एक नए लाइफ पार्टनर की तलाश में है। अपनी इस तलाश के लिए उसने एक ऑनलाइन डेटिंग साइट पर खुद को रजिस्टर्ड किया है। लेकिन उसे उस साइट से अक्सर घटिया रिस्पॉन्स  आते रहते हैं। इस दौरान जया को योगी (इरफान खान) की प्रोफाइल मिलती है। योगी की प्रोफाइल देखने के बाद जया उससे मिलने का फैसला करती है।

योगी एक मनमौजी और मस्त मौला इंसान है। साथ ही वो कवि भी है लेकिन उसकी पहचान नहीं बन पाई है। योगी कोई भी बात अपने दिल में नहीं रखता है और हर बात मुंह पर बोल देता है। वो जया को भी अपने अतीत की सारी बातें  बेहिचक कह देता है। जया उस वक्त हैरान होती है जब योगी उसे अपनी पिछली प्रेमिकाओं के बारे में पूरी ईमानदार के साथ बताते हुए जया को उनसे अपने साथ मिलने जाने का न्यौता भी देता है। यही नहीं योगी उसे अपनी प्रेमिकाओं से मिलवाने के लिए उसे अपने साथ ऋषिकेश, अलवर और गंगटोक साथ चलने के भी लिए बार-बार कहता है  जिसके बाद जया भी उसके साथ चल देती है।

बजट

फिल्म के बजट की बात करें तो लगभग 20 करोड़ रु. की लागत के बाद ये फिल्म तैयार हुई है।

रिलीज दिनांक: 10 नवंबर 2017
निर्देशक: तनुजा चन्द्रा
संपादक: चंदन अरोड़ा
कलाकार: पार्वती, इरफान खान
संगीतकार: अनु मलिक, रोचक कोहली
स्टार: ***

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register