Loading...
खेल

MS धोनी को लेकर भुवनेश्वर कुमार ने दिया ये बड़ा बयान

MS धोनी को लेकर भुवनेश्वर कुमार ने दिया ये बड़ा बयान

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज में दोनों टीम 1-1 से बराबरी पर हैं। सीरीज के दूसरे मैच में भारत को 40 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में एमएस धोनी की बल्लेबाजी को लेकर काफी आलोचना हो रही है। धोनी अपनी धीमी बल्लेबाजी को लेकर कई पूर्व खिलाड़ियों के निशाने पर आ गए हैं। लेकिन इसी बीच उनको टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का साथ मिला है। भुवनेश्वर कुमार ने एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। भुवी ने कहा कि धोनी एक लीजेंड खिलाड़ी हैं।

आपको बता दें राजकोट टी-20 में भारत की हार के पीछे धोनी की धीमी बल्लेबाजी को बताया जा रहा है। मैच के बाद भारत के पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने टी-20 में धोनी को संन्यास लेने की सलाह दी है। लक्ष्मण के बाद पूर्व तेज गेंदबाज अजित आगरकर ने भी भारत को टी-20 में धोनी का विकल्प तलाशने की सलाह दी है।

भारत इस समय न्यूजीलैंड के साथ 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है। सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का आखिरी मैच 7 नवंबर को खेला जाएगा। इसी बीच भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनहोंने कहा कि धोनी एक लीजेंड हैं। भुवनेश्वर ने धोनी की लगातार टीम में बने रहने पर खुलासा किया है।

टी-20 में धोनी की बल्लेबाजी को लेकर उठ रहे सवालों पर भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि टीम इंडिया में धोनी की बललेबाजी को लेकर किसी को कोई शक नहीं है। वह टीम के एक लिविंग लीजेंड खिलाड़ी हैं। भुवनेश्वर के बयान के बाद अब ऐसा माना जा रहा है कि धोनी की बल्लेबाजी को लेकर उठ रहे सवालों पर विराम लगाया जा सके। भुवनेश्वर अभ्यास के बाद मीडिया से मुखातिब हुए थे।

गौरतलब है कि तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला मंगलवार को त्रिवेंद्रम में खेला जाएगा। जो टीम टीम इस मुकाबले में जीत दर्ज करेगी। वह सीरीज जीत लेगी। फिलहाल दोनों टीमें सीरीज में एक एक जीत के साथ बराबरी पर हैं।

 

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register