मनोरंजन

OMG : अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम को ‘संजू’ देखकर आया गुस्सा, मेकर्स को भेजा नोटिस

OMG : अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम को ‘संजू’ देखकर आया गुस्सा, मेकर्स को भेजा नोटिस

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक महीने के बाद भी कब्जा कर रखा है। इस फिल्म ने करीब 350 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। जिसके बाद अब इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मुश्किल में पड़ गए हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने आपत्ति जताई है।

जानकारी दे दें कि विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी को अबू सलेम ने एक नोटिस भेजा है। अबू ने यह आरोप लगाया है कि मूवी में दी गई जानकारी पूरी तरह से गलत है। बता दें कि इस नोटिस का जवाब निर्माताओं को 15 दिन में देने को कहा गया है। साथ ही अगर 15 दिन में माफीनामा या फिर जवाब नहीं मिलता है तो अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का वकील इन लोगों पर मानहानि का केस दर्ज करवा सकता है।

बता दें कि अबू सलेम ने फिल्म के उस सीन पर आपत्ति जताई है जिस सीन में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर ने यह बोला है कि हथियारों की सप्लाई उन्हें सलेम से जुड़े लोग करते थे। इस बात पर सलेम का कहना है, “वो या उसके साथी इस तरह के हथियार-बारूद की सप्लाई नहीं करते हैं। इस मामले में वो खुद को निर्दोष साबित करने के लिए केस लड़ रहे हैं।”

फिल्म के एक सीन में अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम को कार के अंदर बैठा दिखाया गया है। इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर ने यह बोला है कि ‘उन्होंने हथियारों की डिलीवरी अपने घर पर ली थी।’ बता दें कि यह मामला फिर से संजय दत्त के लिए मुसीबत बन सकता है। क्योंकि मुंबई बम धमाकों के मामले में बरी हो चुके संजय दत्त फिर से इसमें फंसना नहीं चाहते होंगे।

Lost Password

Register