Loading...
मनोरंजन

OMG : आदित्य बेटे की इस हरकत से उदित नारायण को लगा सदमा, अस्पताल में भर्ती

OMG : आदित्य बेटे की इस हरकत से उदित नारायण को लगा सदमा, अस्पताल में भर्ती

जहां एक तरफ बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में से एक उदित नारायण अपने लाजवाब गानों को लेकर वाह वाही पाते हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे आदित्य नारायण अपनी हरकतों से चर्चा में बने रहते हैं। बीते सोमवार आदित्य ने अंधेरी वेस्ट इलाके में मर्सिडीज कार से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी जिसमें एक महिला भी सवार थी जिसके बाद पुलिस ने आदित्य को गिरफ्तार किया था और फिर 10,000 रुपये के जुर्माना लगाकर उन्हें जमानत दे दी गई थी।

गौरतलब है कि आदित्य को बेल तो मिल गई है, लेकिन फिर भी आदित्य के करे पर उनके पिता उदित नारायण सकते में आ गए और उन्हें गहरा सदमा भी लगा है जिसके कारण उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई कि उन्हें कोकिला बेन हॉस्पिटल में भी भर्ती कराना पड़ा।

बता दें, उदित नारायण के शुगर लेवल काफी बढ़ जाने से उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से उदित का इलाज भी चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार उदित को डायबिटीज और हाई ब्लड प्रेशर की समस्या है।

आदित्य से हुए इस एक्सीडेंट में 64 साल के ऑटो ड्राइवर की हालत गंभीर है जिसके बाद से ही वो कोकिलाबेन अस्पताल के ICU में भर्ती है। साथ ही दुर्घटना के समय ऑटो रिक्शा में 32 साल की महिला भी सवार थी जिसे मामूली चोटें आई हैं।

लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के पास घटित इस दुर्घटना के बाद आदित्य घायलों को खुद अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचा कर आए थे, जिसके कुछ समय बाद ड्राइवर और महिला ने आदित्य के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी थी। हालांकि, आदित्य ने फिर भी घायलों के इलाज का खर्च उठाने का फैसला लिया है। लेकिन इस दुर्घटना के बाद आदित्य के पिता उदित नारायण को धक्का लगा है।

आपको बता दें, सिंगर उदित नारायण 15 हजार से ज्यादा गाने गा चुके हैं। वहीं साल 2009 में उदित नारायम को पद्मश्री अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

Lost Password

Register