Loading...
देश

OMG : इलाहाबाद में जारी हुआ बीजेपी नेताओं का विवादित पोस्टर, कौरवों से की गई तुलना…

OMG : इलाहाबाद में जारी हुआ बीजेपी नेताओं का विवादित पोस्टर, कौरवों से की गई तुलना…

कांग्रेस पार्टी की नेता रेणुका चौधरी पर संसद में पीएम के द्वारा किए गए कमेंट का विवाद अभी थमा नहीं है। इसी से संबंधित एक पोस्टर यूपी के इलाहाबाद में जारी किया गया है जिसमें प्रधानमंत्री के टिप्पड़ी को महिलाओं का अपमान बताया गया है, इतना ही नहीं पोस्टर में बीजेपी के कई नेताओं की तुलना कौरवों से तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना भगवान कृष्ण से की गई है। पोस्टर में रेणुका चौधरी को द्रोपदी के रूप में दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि यह पोस्टर इलाहाबाद के कांग्रेस कार्यकर्ता हसीब ने जारी किया है।

इलाहाबाद में जारी इस पोस्टर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को धृतराष्ट्र, रेणुका चौधरी को द्रौपदी, राहुल गांधी को कृष्ण, पीएम मोदी, अमित शाह और किरण रिजिजु को कौरव सेना के रूप में दर्शाया गया है। पोस्टर में रेणुका चौधरी को द्रौपदी की भूमिका में दिखाते हुए चीर हरण के दृश्य को दिखाने का प्रयास किया गया है। यहां आपको बता दें कि बजट सत्र के बाद संसद में भाषण के दौरान पीएम मोदी ने रेणुका चौधरी की हंसी पर तंज कसते हुए कहा था कि बहुत समय के बाद रामायण जैसी हंसी सुनने को मिली है, इस टिप्पड़ी के बाद से विवाद जारी है। पीएम के इस टिप्पड़ी पर निशाना साधते हुए रेणुका चौधरी ने कहा था कि प्रधानमंत्री ने मुझे नकारात्मक छवि के रूप में पेश करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि पीएम ने मेरा ही नहीं पूरी देश की महिलाओं का अपमान किया है।

इस पोस्टर के नीचे लिखा हुआ है एक स्त्री की हंसी दुर्योधन को खल गयी थी और याद करो तब सौ कौरवों की चिता जल गयी थी। वहीं पोस्टर में सबसे नीचे की ओर कांग्रेस जिला महासचिव हसीब अहमद और बांई तरफ पार्टी नेता त्रिभुवन तिवारी की तस्वीर भी लगाई गई है।

Lost Password

Register