मनोरंजन

OMG : इवेंट में फिसलीं काजोल

OMG : इवेंट में फिसलीं काजोल

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचा रहा हैं । वीडियो मे यह साफ़ दिख रहा हैं कि कई सारे बॉडीगार्ड्स के साथ सुरक्षा घेरे के बीच चल रहीं काजोल अचानक फिसल कर गिर जाती हैं ।

काजोल अपने बगल में चल रहे गार्ड की शर्ट पकड़ने की कोशिश करती हैं , लेकिन असफल रहती  हैं बता दे कि ये वीडियो किसी इवेंट का हैं । जिसमें काजोल उस इवेंट को अटेंड करने जा रही हैं ।

बता दे कि इस वीडियो को सिर्फ 2 घंटे के अंदर ही 10 हजार लोग देख चुके हैं , और तो और लोगो ने इस वीडियो पर अपनी राय भी दी हैं । बता दे काजोल ने अभी हाल ही में एनिमेटेड फिल्म इनक्रेडिबल्स-2 के लिए अपनी आवाज भी दी हैं ।

फिल्म 22 जून यानी की आज सिनेमाघरों मे दस्तक दे चुकी हैं । सूत्रों के मुताबिक काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह जाहिर तौर पर कोई हॉलीवुड फिल्म करना चाहेंगी। यदि उन्हें इसका मौका मिले। उन्होंने यह भी कहा कि, “मेरे मन में  ऐसा कोई  विशेष जेनर नहीं है,  और ये डिपेंड करता है कि किस मूवी कि स्क्रिप्ट मुझे पसंद आती हैं ।

बता दे कि ऐसा पहली बार नहीं हैं  कि काजोल का पैर फिसला हो इससे पहले भी कई बार काजोल स्लिप हो चुकी हैं । कुछ दिन पहले ही 2015 मे आई शाहरुख खान, काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन की मूवी ‘दिलवाले’ के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में स्‍टेज पर अचानक से काजोल का पैर मुड़ गया और वह गिरने को हुई तभी वरुण धवन ने पकड़ लिया और काजोल गिरते गिरते बच गई।

Lost Password

Register