Loading...
मनोरंजन

OMG : इस एक्ट्रेस को लाइव परफॉर्मेंस देना पड़ा मंहगा, चली गयी जान

OMG : इस एक्ट्रेस  को लाइव परफॉर्मेंस देना पड़ा मंहगा, चली गयी जान

फिल्मी दुनिया में सांपों के ऊपर बहुत सी ऐसी फिल्में बनी हैं जो आपने देखी होंगी। इस तरह की फिल्मों को देखना काफी रोमांच भरा होता है। सांप के साथ सीन को निभाना कभी-कभी खतरनाक भी साबित हो सकता है। हाल ही में पश्चिम बंगाल के हसांबाद में फिल्म शुटिंग के दौरान एक एक्ट्रेस  को सांप के साथ एक्शन करना महंगा पड़ गया और इस दौरान उनकी मौत हो गई।

हर साल यह एक्ट्रेस नकली प्लास्टिक के सांपो के साथ किरदार किया करती थी। कालीदासी देवी नाम की ये एक्ट्रेस फिल्म में सांपों की देवी की भूमिका निभा रही थी। यह अभिनेत्री पहले प्लास्टिक के सापों के साथ किरदार किया करती थी। इस बार अभिनेत्री ने अपने किरदार को जीवंत करने के लिए असली 2 सांपो के साथ अभिनय करने का फैसला लिया। बता दें होनी को कौन टाल सकता है उन सापों को लेकर एक्ट्रेस ने जब लाइव परफॉर्मेंस दी तभी सांपों ने उन्हें डंस लिया। इस पर कालीदासी जहर से बेहोश होने लगी।

सभी ने आनन-फानन में उन्हें ओझा के पास ले जाया गया। एक्ट्रेस  को इससे भी कोई आराम नहीं मिला और फिर उन्हें डॉक्टर के पास ले जायेगा। डाक्टरों ने उस अभिनेत्री को मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों ने कहा- कि अगर मरीज को सही समय पर मेडिकल ट्रीटमेंट दी जाती तो उनकी जान बचायी जा सकती थी।

इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने थिएटर मंडली को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ चल रही है। इस दुर्घटना के विषय में सवाल उठाए जा रहे है कि आखिरकार असली सांपों के साथ परफॉर्मेंस करने की इजाजत किसने दी। सबसे अहम बात यह है कि इस तरह सीन में पहले ही तसल्ली कर ली जाती है सांपों के जहर वाले दांत निकाल दिये गये हैं कि नहीं। इस घटना के लिए लोग ओझा की गिरफ्तारी चाह रहे हैं।

Lost Password

Register