Loading...
मनोरंजन

OMG : इस दिग्गज अभिनेता ने ‘महानायक’ को बोला कायर

OMG : इस दिग्गज अभिनेता ने ‘महानायक’ को बोला कायर
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज अपनी बयानबाजी की वजह से चर्चा में बने हुये हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि कठुआ मामले पर सभी ने प्रतिरोध भाव व्यक्त कियेे हैं। वहीं प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन पर जुबानी हमला करते हुये बोला उनकी आवाज तो दमदार है। ऐसी सामाजिक घटनाओं पर उनका न बोलना उनकी कायरता है।
साउथ के स्टार प्रकाश राज ने बोला, हाल ही में जम्मू- कश्मीर में 8 साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप पर अमिताभ बच्चन का एक भी बयान सामने नहीं आया और न ही वो कुछ बोले जबकि उनकी आवाज बहुत अच्छी है। इस कठुआ मामले पर न बोलना उनकी कायरता को दर्शता है। बता दें प्रकाश राज इस घटना को लेकर अमिताभ बच्चन से बोलने की अपील कर रहे है। मैं अमित जी से चाहता हूं कि वे कुछ बोलें लेकिन उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है उन्हें इस तरह की घटनाओं पर बोलना ही पड़ेगा।
उनका कहना है कि एक कलाकार होने के नाते हमारी सामाजिक जिम्मेदारी बनती है कि हम इस पर अपनी प्रतिक्रिया दें अगर कलाकार ही कायर हो जाएंगे तो समाज भी कायर हो जायेगा। विवादित बयान की वजह से नप गए प्रकाश राज बीते दिनों प्रकाश राज ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बोला तब से उन्हें बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिल रही है उनका कहना था कि मैने जबसे भाजपा की राजनीति का कड़ा विरोध करना शुरू किया है तभी से उनको हिन्दी फिल्मों कोई भी प्रपोजल नहीं मिला।

Lost Password

Register