देश

OMG : ‘एसपी साहब पत्नी को पीटना है परमिशन दे दो’

OMG : ‘एसपी साहब पत्नी को पीटना है परमिशन दे दो’

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक हैरतअंगेज कर देने वाला मामला सामने आया है। जी हां एक ऐसा मामला जहां एक हैंड कांस्टेबल अपने एसपी को गुहार लगता हुआ नज़र आ रहा है। गुहार भी ऐसे की जो लोगो को चौका दें। बता दें हैंड कांस्टेबल के गुहार वाला पत्र इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस कांस्टेबल ने एसपी को एक पत्र लिखा और उसमें उन्होंने अपनी पत्नी को मारने-पीटने और डराने-धमकाने की अनुमति मांगी है। हैंड कांस्टेबल का नाम संजय कुमार सिंह बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल अभी इस पत्र की जांच नहीं हो पायी है। ये पत्र वाकई मे सही हैं  या कोई मज़े लेने के लिए ऐसी हरकते कर रहा है, पर इन दिनों ये पत्र खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हैंड कांस्टेबल ने अपनी पत्‍नी को पीटने के जो कारण बताये हैं, वह भी बहुत ही हैरान कर देने वाले है। कांस्‍टेबल का बताया है कि उसकी पत्‍नी 25 जून को छत्तीसगढ़ पुलिसकर्मियों के परिवार की ओर से रायपुर में किए जाने वाले धरना-प्रदर्शन में शामिल होना चाहती है, जिस पर उसने मना भी किया पर उसकी पत्नी नहीं मानी जिसके बाद उसने एसपी से अपनी पत्नी को पीटने लिए परमिशन मांगी।

उसने अपने पत्र में यह भी लिखा है, कि उसकी धर्मपत्‍नी ऊंचे राजनीतिक रसूखदार परिवार से ताल्‍लुक रखती है। उसने यह भी कहा कि वह अपनी पत्नी के मन मुताबिक ही सारे काम करता हैं  लेकिन उसकी सारी बातें मांनने के बाद भी उसको अपने मन में ये डर सताया जा रहा हैं कि अगर उसने पत्‍नी के साथ मार-पीट की तो वे (ससुरालवाले) उसके खिलाफ मामले दर्ज करा सकते है।  जिससे उसे परेशानी हो सकती है। इसलिए इससे पहले कुछ हो उसने एसपी को पत्र लिखकर अपनी पत्नी की मारने पीटने की परमिशन मांगी है।

Lost Password

Register