Loading...
देश

OMG : कुत्तों ने 12 बच्चों को उतारा मौत के घाट, ड्रोन से हो रही है खोज

OMG : कुत्तों ने 12 बच्चों को उतारा मौत के घाट, ड्रोन से हो रही है खोज

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से आदमखोर कुत्तों के आंतक का मामला सामने आ रहा है। जहां इन कुत्तों ने कई मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद पुलिस हलचल में आई और अब ड्रोन कैमरों और नाइट विजन कैमरों की सहायता से इलाकों में नजर रखने का काम शुरू किया गया है। प्रशासन और पुलिस ने इन आवारा कुत्तों को पकड़ने के साथ मारने का काम भी शुरू कर दिया है।

खबरों के मुताबिक इन आदमखोर कुत्तों ने पहली घटना को सीतापुर थाना गुजर ग्राम सभा के बुढाना और पीरपुर गांव में अंजाम दिया। यहां पर इन कुत्तों ने दो बच्चों पर हमला किया जिससे वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। इस हादसे के बाद घायल बच्चों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया, जिनमें से इलाज के समय एक 10 साल के बच्चे की मौत हो गई।

इसके बाद आदमखोर कुत्तों ने खैराबाद थाना इलाके के चौबेपुर और महसिंघपुर गांव के 6 वर्षीय गीता को अपना शिकार बनाकर उसको मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद इन्होंने चौबेपुर गांव के समीप साइकिल से स्कूल जा रही एक बालिका पर हमला बोल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इन हादसों के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

इस घटना के बाद सिटी मजिस्ट्रेट हर्षदेव पाण्डेय ने कहा कि, इन आदमखोर कुत्तों से छुटकारा माने के लिए मथुरा से डॉग कैचर बुलाए हैं। जिनकी सहायकता से 20 से अधिक कुत्तों को कैद कर लिया गया है। जिसके बाद गोला गोकर्ण नाथ के जंगलों में इन आदमखोर कुत्तों को छोड़ने का काम शुरू किया जाएगा। आपको बता दें, इन आदमखोर कुत्तों ने करीब 12 बच्चों को मौत के घाट उतार दिया है।

Lost Password

Register