Loading...
मनोरंजन

OMG : कैप्टन बनने के लिए पुनीश ने पार की सारी हदें!

OMG : कैप्टन बनने के लिए पुनीश ने पार की सारी हदें!

बिग बॉस सीजन 11 के गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में घरवालों को नया कप्तान मिल गया है। बेनाफशा पूनावाला, हितेन तेजवानी और पुनीश शर्मा के बीच हुए कैप्टनसी को लेकर चुनावों में पुनीश ने बाजी मार ली है। पुनीश ने कैप्टन बनने के लिए सभी हदों को पार कर दिया। गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में पुनीश ने कैप्टन बनने की होड़ में टास्क जीतने के लिए पेंट में पेशाब तक कर डाला।

दरअसल, बिग बॉस ने हितेन, बेन और पुनीस को कैप्टेनसी टास्क दिया था, इस टास्क में जीतने वाले शख्स को घर का कप्तान बनना था। टास्क था तीनों प्रतिभागियों को एक प्रोप पर पूरे दिन बैठे रहना था, जो सबसे ज्यादा देर तक बैठा रहेगा, अंत में जीत उसी की होगी। बाकि दावेदार तो कई सारे क्रियाकलाप के उठ गए लेकिन पुनीश ठस से मस नहीं हुए। टास्क जीतने के लिए साइकलिंग करते वक्त पैंट में ही पेशाब कर दी। आखिर तक साइकिल पर बैठे रहने के कारण इस टास्क में पुनीश जीते और घर के नए कैप्टन बने।

ढ़िचैंक पूजा करने वाली हैं शादी

बिग बॉस के सीजन 11 में ढ़िंचैक पूजा की एंट्री होने के बाद से ही लग रहा था जैसे कुछ खास होने वाला है। पहले शो के सभी प्रतिभागियों के साथ मिलकर ढ़िचैंक पूजा ने रैप सॉन्ग गाया और अब वो इसी घर में अपना जीवन साथी ढूंढ़ चुकी हैं। जी हां, ढ़िंचैक पूजा बिग बॉस के घर में शादी करने जा रही हैं। कुछ ही दिनों पहले प्रसारित हुए एपिसोड में घरवालों ने ढिंचैक पूजा की हल्दी सेरेमनी की है।

लड़की तो तैयार है लेकिन उसका होने वाला दूल्हा क्या सारा खान की शादी की तरह बाहर से आएगा। अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो आप गलत हैं। इस बार शादी शो के दो प्रतिभागियों के बीच हो रही है। पूजा का दूल्हा कोई और नहीं बल्कि हिना खान के दिल के करीब माने जाने वाले लव त्यागी हैं।

लव त्यागी के कैप्टन बनने के बाद पूजा के साथ उनके प्यार की खबरें घर अंदर और बाहर दोनों की जगह खूब सुर्खियां बंटोर रहीं हैं। पिछले दिनों प्रसारित हुए एपिसोड में घरवालों ने पूजा और लव की जमकर टांग भी खींची है। प्रियांक, सब्यसाची, अर्शी, हितेन घर में पूजा और लव की हल्दी सेरेमनी करके रिश्ता मजबूत करते हुए नजर आए। रिपोर्टस की मानें तो आने वाले वक्त में प्रसारित होने वाले शो में दोनों की शादी भी हो जाएगी।

 

 

[घर बैठे रोज़गार पाने के लिए Like करें हमारा Facebook Page और मेसेज करें JOB]

Lost Password

Register