Loading...
दुनिया / मुख्य खबर

OMG : कैलिफोर्निया में यू-ट्यूब हेडक्वार्टर में महिला शूटर ने बरसाई गोलियां

OMG : कैलिफोर्निया में यू-ट्यूब हेडक्वार्टर में महिला शूटर ने बरसाई गोलियां

अमेरिका में आए दिन हो रही गोलीबारी की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस बार कैलिफोर्निया के सैन ब्रूनो स्थित यू-ट्यूब के हेडक्वार्टर में गोलीबारी की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक महिला शूटर ने हेडक्वार्टर में आकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में 4 लोग घायल हो गए हैं। वहीं महिला शूटर ने गोलीबारी करने के बाद खुद को भी गोली मार ली।

अमेरिकी पुलिस के मुताबिक, महिला शूटर की लाश यू-ट्यूब के हेडक्वार्टर में पाई गई। उसने गोलीबारी करने के बाद खुद को गोली मार ली थी, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे हेडक्वार्टर को खाली करा दिया। मौके पर एंबुलेंस को भी बुलाया गया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। कुल 4 लोग इस हमले में घायल हुए हैं, जिसमें 2 महिलाएं भी शामिल हैं। इनमें से एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हालांकि, इस गोलीबारी के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है, लेकिन माना जा रहा है कि ये कोई आतंकी घटना नहीं है बल्कि व्यक्तिगत तौर पर किया गया हमला है। इस हमले में घायल हुए एक युवक से भी पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि युवक महिला शूटर का प्रेमी है।

बता दें कि पिछले कुछ सालों में अमेरिका में गोलीबारी की घटनाओं में लगातार इजाफा हुआ है। इनमें सबसे ज्यादा स्कूलों में गोलीबारी की घटनाएं सामने आई हैं। इससे पहले अमेरिका के फ्लोरिडा में 14 फरवरी को एक स्कूल में गोलीबारी की घटना सामने आई थी, जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई थी। स्कूल के ही एक पूर्व छात्र ने इस घटना को अंजाम दिया था। खबरों के मुताबिक, उसे स्कूल से निष्कासित कर दिया गया था और इसी का बदला लेने के लिए उसने स्कूल में गोलीबारी की थी।

Lost Password

Register