Loading...
खेल

OMG : गुजरात में रवींद्र जडेजा की पत्नी के साथ पुलिस ने की बदसलूकी, मामला दर्ज

OMG : गुजरात में रवींद्र जडेजा की पत्नी के साथ पुलिस ने की बदसलूकी, मामला दर्ज

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी के साथ गुजरात के जामनगर में बदसलूकी की घटना सामने आई है। खबरों की माने तो रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा जडेजा अपने गांड़ी से जा रही थी कि तभी उनकी गांड़ी पुलिस वाले के गाड़ी से टक्करा गई। जिसके बाद विवाद शुरू हो गया। इस दौरान पुलिस वाले ने रीवा को थप्पड़ जड़ दिया।

यह घटना गुजरात के जामनगर की है। जहां रीवा अपनी बीएमडब्लू कार से सरु सेक्शन रोड पर शाम के वक्त जा रही थी कि तभी उनकी कार एक पुलिसवाले के बाइक से टकरा गई। दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। बात बढ़ते चली गई इस बीच पुलिस वाले ने रीवा को थप्पड़ जड़ दिया।

पुलिस वाले के इस हरकत के बाद रीवा सीधे जामनगर स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। रीवा ने बताया कि एक पुलिसकर्मी ने मेरे साथ बदसलूकी की है। रीवा की शिकायत के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई। इस मामले में बात करते हुए जामनजर के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। महिलाओं के साथ बदसलूकी को बर्दाश नहीं किया जाएगा। साथ ही उन्होंने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। आरोपी पुलिसकर्मी का नाम संजय अहिर बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि रवींद्र जडेजा ने रीवा सोलंकी से 17 अप्रैल 2016 में शादी के बंधन मं बंधे थे। इन दिनों जडेजा आईपीएल में व्यस्थ हैं। उनकी टीम सीएसके ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए प्लेऑफ में पहुंच गई है। बता दें कि चेन्नई और हैदराबाद के बीच मंगलवार को पहला प्लेऑफ मैच आज खेला जाएगा।

Lost Password

Register