मनोरंजन

OMG : नेहा ने गुपचुप कर ली शादी, जानें वजह

OMG :  नेहा ने गुपचुप कर ली शादी, जानें वजह

कोच्चि के सिख परिवार में जन्मी नेहा धूपिया आज बॉलीवुड में एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा धुपिया 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीता है। बता दें गुरुवार को दिल्ली के बसंत विहार के गुरुद्वारे में सिख रीति-रिवाज से नेहा धूपिया ने अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद से गुपचुप तरीके से विवाह कर लिया है।

इस सीक्रेट विवाह को नेहा ने प्लान किया था। उनकी शादी में सिर्फ फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स को बुलाया गया था। आपको बता दें आनंद कारज के दौरान उनके साथ क्रिकेटर अजय जडेजा,आशीष नेहरा और गौरव कपूर शामिल थे। नेहा और अंगद ने अपनी शादी की खबर बाद में बतायी और अपनी फीलींग को शेयर करते हुये कहा कि अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करने पर अजीब सी खुशी होती है। नेहा ने कहा हमारी खुशनसीबी है कि हमें एक दूसरे का प्यार मिला और वहीं जब हमारी मुलाकात हुई तो हम एक रिश्ते में बंधते चले गए। दोस्ती के इस रिस्ते को फिर हमने शादी तक पहुंचाने का फैसला लिया। इसी साल 2018 में हमने अपनी शादी की बात कर ली थी और कल गुरुवार के दिन हमने दिल्ली के प्राइवेट आनंद कारज सेरेमनी में शादी कर ली।

रिर्पोट के अनुसार नेहा अपनी शादी के पल को अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ मुबंई में आने वाले कुछ हफ्तों में सेलिब्रेट करेंगी। उनका कहना था कि आप सबकी मौजूदगी और स्नेह ने इस दिन को और भी स्पेशल बना दिया। नेहा के लंहगे की बात करें तो पिंक कलर के लहंगे में वो बहुत खूबसूरत लग रही थी उनके लंहगे को फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे ने डिजाइन किया था। शादी होने के बाद देर रात दोनो जोड़ी यूएस के एक चैरिटी शो में शामिल होने के लिए रवाना हो गए। उनके भारत लौटने की उम्मीद कुछ दिन बाद की है।

आपको बता दें अंगद सिंह बेदी पूर्व क्रिकेटर विशन सिंह बेदी के बेटे हैं। अंगद दिल्ली के लिए रणजी भी खेल चुके है कुछ समय बाद उन्होंने मॉडलिंग की और कई फिल्मों में अभिनय भी किया। बता दें अंगद नेहा से दो साल छोटे है उनकी लव स्टोरी भी कमाल की है। आज दोनों विवाह के बंधन में बंध चुके है।

Share This Post

Lost Password

Register