मनोरंजन

OMG : बॉलीवुड की पद्मावती कही जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हुई बेघर

OMG : बॉलीवुड की पद्मावती कही जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हुई बेघर

बॉलीवुड की पद्मावती कही जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बिल्डिंग हाल ही में आग के हवाले हो गई थी। जिसको काफी मशक्कत के बाद बुझाया गया था। अब खबर आ रही हैं कि दीपिका आग लगने के 2 हफ्ते बाद ही अब अपने घर जा पाएंगी। बता दे महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के वर्ली इलाके में बनी एक रेजिडेंशल बिल्डिंग आग की चपेट में आ गई थी। इस इमारत की आग को बुझाने के लिए मौके पर दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची थी, लेकिन  आग इतनी ज्यादा भयानक थी, कि उसने कई फ्लैट्स को अपने आगोश समां लिया।

बता दे बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का घर भी इसी बिल्डिंग में है। जिस वक्त ये आग लगी थी उस समय दीपिका यहां पर नहीं थी। वह उस समय किसी ब्रांड के विज्ञापन के लिए बाहर गई हुई थीं। बता दे दीपिका पादुकोण ने भी ट्वीट कर जानकारी दी थी कि, वह सुरक्षित हैं, और इसके लिए उन्होंने सबको धन्यवाद कहा है। उन्होंने ट्वीट किया था । मैं ठीक हूं सबको धन्यवाद, दमकल विभाग के कर्माचारियों के लिए दुआ करें जो अपना जीवन खतरे में डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 2010 में यहां 16 करोड़ रुपये में ये फ्लैट खरीदा था  और ये अपार्टमेंट सिद्धिविनायक मंदिर के नजदीक है।

आपको बता दें, यह आग मराठे मार्ग स्थित 33 मंजिला इमारत में बुधवार को लगी थी । आग के लगने के बाद कई सारे लोगों को यहां से सुरक्षित बाहर निकाल जा चुका है। फायर बिग्रेड ने आग के स्तर को बहुत ज्यादा बताया था । आग को बुझाने के लिए 6 फायर इंजन और 2 पानी के टैंकर मौके पर पहुंच गई थी। आग लगने की जानकारी फायर बिग्रेड को 2 बजकर 16 मिनट पर दी गई थी।

मुंबई पुलिस ने ट्वीट करके बताया था  कि, फायर ब्रिगेड और उसके स्टाफ की सहायता के लिए वह मौके पर पहुंच चुके हैं। बिल्डिंग और इसके आसपास मौजूद लोगों को जरूरी मदद भी दी जा रही है।

बता दे पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन अब बताया जा रहा है कि, इन दोनों स्टार्स के परिवारवालों ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। पहले खबरें आईं थीं कि, मुंबई के किसी 5 स्टार होटल में इन दोनों की शादी होगी।

Lost Password

Register