Loading...
मनोरंजन

OMG : महज 26 की उम्र में इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन

OMG : महज 26 की उम्र में इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लिए साल 2017 काफी खराब समय रहा था, क्योंकि इस साल बॉलीवुड ने अपने कई सितारों को खो दिया था और 2018 भी कुछ इसी राह पर चल निकला है। बॉलीवुड ने पहले श्रीदेवी को खोया और अब टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आ रही है, जिससे पूरी इंडस्ट्री सदमे में है।

बताया जा रहा है कि टीवी सीरियल के मशहूर एक्टर करण परांजपे का निधन हो गया है। वो महज 26 की उम्र में दुनिया को छोड़कर चले गए। उन्होंने मशहूर टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ में जिग्नेश का रोल निभाया था।

जानकारी के मुताबिक, 25 मार्च को मुंबई स्थित घर में उनका निधन हो गया। करण अपनी मां के साथ रहते थे। 25 मार्च की सुबह उन्हें उनके कमरे में मृत पाया गया। हालांकि अभी तक करण के मौत की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की मानें तो करण को नींद में हार्ट अटैक आया होगा, जिससे उनकी मौत हो गई।

बता दें कि ‘दिल मिल गए’ एक मशहूर टीवी सीरियल है, जिसमें करण ने काम किया था। इसके अलावा वो मशहूर शो ‘संजीवनी’ में भी काम कर चुके थे। साथ ही उन्होंने कई सीरियल्स में बतौर किएटिव हेड भी काम किया था।

पिछले महीने बॉलीवुड को भी एक तगड़ा झटका लगा था, जब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई थी। दुबई पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक उनके शरीर में अल्कोहल की मात्रा पाई गई थी।

श्रीदेवी के अलावा हाल ही में शम्मी आंटी और नरेंद्र झा जैसे बॉलीवुड सितारे भी दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। नरेंद्र झा ना सिर्फ फिल्मों में एक्टिव थे बल्कि छोटे पर्दे पर भी बेहद मशहूर थे। 14 मार्च की सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया था।

Lost Password

Register