Loading...
खेल

OMG : मैच के दौरान धोनी से मिलने पहुंचा उनका फैन

OMG :  मैच के दौरान धोनी से मिलने पहुंचा उनका फैन

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के वैसे तो लाखों फैन्स हैं। लेकिन कुछ फैन ऐसे होते है जो अपने फेवरेट खिलाड़ी से मिलने के लिए कुछ भी कर जाते हैं। शुक्रवार को एक ऐसी ही घटना समाने आई। जब पु्णे में चल रहे मैच के दौरान एक युवक धोनी के मिलने क्रिकेट ग्राउंड में पहुंच गया। धोनी से मिलकर वह हंसता हुआ मैदान से बाहर चला गया।

दरअसल, यह वाक्य पुणे में हो रहे चेन्नई सुपर किंग और राजस्थान रॉयलस के मैच के दौरान हुआ। जब रैना के आउंट होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी बैटिंग करने पहुंचे तभी एक फैन ने बीच मैदान में धोनी से मिलने जा पहुंचा और फिर उनके पैरों में जा गिरा। जिसके बाद धोनी ने उसे उठाया। युवक थोड़ी देर धोनी से बात की और फिर हंसते हुए वहां से निकल गया। बताया जा रहा है कि युवक राजस्थान रॉसल्स की फिलडिंग के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर धोनी से मिलने पहुंचा था।

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच शुक्रवार को खेले गए मैच में चेन्नई ने राजस्थान को 64 रनों से हरा दिया। इस दौरान चेन्नई की ओर से शेन वॉटसन ने धमाकेदार पारी खेलते हुए आईपीएल के इस सीजन का दूसरा शतक ठोका। उनसे पहले किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए क्रिस गेल इस सीजन का पहला शतक ठोक चुके हैं।

पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए इस मैच में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर कुल 204 रन बनाए। इस दौरान शेन वॉटसन ने धमाकेदार शतक बनाया। वॉटसन ने 57 गेंदों पर 106 रनों की पारी खेली, जिसमें 9 चौके और 6 छक्के शामिल हैं। इसके अलावा सुरेश रैना ने भी 29 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेली, जिसमें 9 चौके शामिल हैं। वहीं, ड्वेन ब्रावो ने नाबाद 24 रन, अंबाती रायडू ने 12 रन, कप्तान धोनी ने 5 रन, सैम बिलिंग्स ने 3 रन और रविंद्र जडेजा ने नाबाद 2 रन बनाए।

Lost Password

Register