Loading...
देश / मुख्य खबर

OMG : सेना का जवान आतंकी संगठन में शामिल !

OMG : सेना का जवान आतंकी संगठन में शामिल !

जम्मू कश्मीर के एक सेना का जवान आतंकवादी संगठन मे शामिल हो गया है। इसी महीने के शुरुआत में ही इस जवान के लापता होनी की खबर आ रही थी। सोमवार को पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लापता हुआ जवान आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल हो गया है। पुलिस ने बताया कि लापता हुआ जवान सेना की जम्मू कश्मीर लाइट इन्फैंट्री में पोस्टेड था। उसके आतंकी संगठन में शामिल होने की खबर रविवार को आई।

पुलिस ने बताया कि रविवार को ही लापता जवान जम्मू कश्मीर के दो स्थानीय लोगों के साथ आतंकी संगठन में शामिल हो गया। पुलिस ने बताया कि ये दो स्थानीय नागरिक भी काफी दिनों से लापता थे। पुलिस के मुताबिक इस जवान का नाम मीर है और वह झारखंड में तैनात था। जिस वजह से वह काफी नाखुश था। पुलिस ने बताया कि मीर का एक तस्वीर भी सोशल मीडिया में खुब वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में मीर एक- 47 के साथ है।

हालांकि इस पूरे मामले में सेना की तरफ से अभी तक पुष्टि नहीं की गई है। सेना ने कहा है कि मीर लापता है और उसका अभी तक किसी भी आतंकवादी संगठन में शामिल होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि इसी साल जनवरी में भी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का छात्र मन्नान वानी के भी आतंकी संगठन में शामिल होने की बात सामने आई थी। वानी की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इस तस्वीर में वानी एक-47 के साथ था। जिसके बाद पुलिस ने यूनिवर्सिटी में छापेमारी कर छात्र के कमरे की तलाश भी ली। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने छात्र को तत्काल प्रभाव से निलंबित भी कर दिया था। मन्नान के साथ ही उसका एक दोस्त भी कई महीनों से लापता था।

Lost Password

Register