Loading...
देश

OMG : SpiceJet की कई एयरहोस्टेस का आरोप कपडे़ उतरवाकर ली गई तलाशी

OMG : SpiceJet की कई एयरहोस्टेस का आरोप कपडे़ उतरवाकर ली गई तलाशी

चेन्नई एयरपोर्ट में एयरहोस्टेस का एक विडियो वायरल हो रहा है। इस विडियो में कई एयरहोस्टेस गुस्से में है और वो आरोप लगा रही है कि चेन्नई एयरपोर्ट पर उनके कपड़े उतरवाकर उनकी तलाशी ली गई। इस मामले के सामने आने के बाद बहस शूरू हो गई है। हालांकि एयरलाइन ने इस आरोप को बेबूनियाद बताया है।

स्पाइसजेट क्रू मेंबर्स ने आरोप लगाया कि फ्लाइट से उतरने के बाद उनकी तलाशी ली गई। यहां तक की उनकी सैनिटरी पैड हटाकर तलाशी ली गई। क्रू मेंबर्स ने बताया कि उनकी तलाशी इस संदेह में ली गई है कि वे उड़ान में खाने और दूसरे चीजों की ब्रिक्री से जो पैसा जमा होता है उस पैसे को चुरा रही है।

कंपनी ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि एयरलाइन सिर्फ नियमों के मुताबिक ही जांच की गई। विवाद को बढ़ता देख कंपनी ने बाद में कहा कि इस मामले में जांच हो रही है अगर किसी शख्स की गलती पाई जाती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

कंपनी ने कहा कि 28 और 29 मार्च की रात को कुछ जगहों पर सर्च की गई थी। इस दौरान कुछ चोरी भी पकड़ी गई थी। कंपनी ने कहा कि क्रू मेबर्सं के कपड़े छूकर तलाशी ली गई। लेकिन कपडे़ उतरवाकर तलाशी वाली बात को कंपनी ने खारिज कर दिया।

Lost Password

Register